Saturday, June 6, 2009

Maami ki pyaas





This is the description of what happened to me around 11 years ago. I had just given my 12th Board from Maharashtra . In those days in Maharashtra admission was on basis of marks obtained in 12 th Board. As I done very well in exams I was very relaxed. I was free after my exams and I decided to visit my Maternal Granny in Uttar Pradesh.From there I went to visit my Mama's place which was a small town. My Mama was Teacher in a government school.his was a family of 4.the day I reached his place Mama was to go to Allahabad for entrance exams for Sainik School for both his children. He was very sorry that I was visiting him for the first time and he had to go out. But nonetheless he took my leave and went to Allahabad.That left Mami and Myself at home. Before leaving Mama took a promise from me that I'll wait till he returns after two days. I reluctantly promised him that I'll stay with him for one day and then leave.Now let me tell you about my Mami. She was 5'6" tall, wheatish in complexion with large boobs. Overall she was just about O.K. I am a voracious reader and after Mama left the house I started looking for books in house. There was lots of devotional stuff which I was not interested. Then I came across a personal diary of mama wherein he had mentioned that he had taken sanyas from grahasth jeevan and was now living like a saint. Further it was written that this decision of his was biding on his wife. I also found in the diary written about Mami's opposition to that decision. All this time while I was reading Mami was in kithchen cooking for me. Mami served me hot Aloo parathas that were my favourite.We kept on discussing about our family and once I got glimpse of her big boobs while she bent to serve me food. I kept staring at that and realized that I had an instant erection. I decided to try something on Mami so that my hardened part found the right place to get softened. After that I saw Mami entering bathroom with a towel and a sari.After 10 minutes she emerged from bathroom and was looking all set for sleeping. But I had some other ideas for her.I decided to confront her on Mama's Sanyasi status and her sex life because of that. I was really afraid of asking her this but then I gathered courage and decided to start the conversation. I told mami that maine mama ki diary padhi aur usse pata chala ki unhone 6 saal pehle sanyas le liya tha. Maine yeh bhi kaha ki aap kaise reh pati hain mama ke sanyas ke kaaran. She was quite amused by this statement and reacted by saying ki isme mujhe kya pareshani hain kyunki tumhare mama ghar ki zimmedari le rahe hain. I gathered courage and asked aur apki sharir ke pyas ki zimmedari,sex ki zimmedari kya who bhi le rahe hain. Is par mami gusse main boli tum ko apni hadd mein rehna chahiye. Maine kaha ki yeh sirf ek sawaal hain aur agar woh jawaab nahi dena chaahti to naa de. Yeh keh kar main sone ka naatak karne laga. Maine chaadar apne moonh tak dhak li. Kuch ajeeb saa lag raha tha yeh topic chedd kar. Main utha aur maine mami ke paav chu kar kaha ki mujhse kisi ka dukh nahi dekha jaata aur isiliye maine yeh sawaal poocha. Mami bhi kuch naram hote hue boli ki koi baat nahi. Soon I realized that her eyes were moist and somehow I realized this is because her choot was moist. Unki geeli choot ke darshan karne ka mauka main khona nahi chaahta tha. Unki choot mein apna land utaarne ke liye mujhe pehle unhe apne dil ke bottle mein utaarna tha. Maine mami se kaha ki main unka dard samajh sakta hoon kyunki mere andar bhi feelings hain. Maine aage kaha ki agar main aapka zara bhi dard baat saka to mein apni zindagi ko safal samjhoonga. Is par main ne kaha main kaise apna dard tumhare saath baatoon.Maine kaha aaj ki raat yeh bhool jaayo ki mera aur aapka rishta kya hain,bas yeh yaad rakho ki main ek mard hoon aur aap ek aurat. Maine aage kaha ki band kamre mein ek mard aur aurat ke beech jo rishta hota hain who aaj hamare beech ho jaane deejiye. Is par Mami kuch sharmaayi. Yeh dekh main aage badha aur maine unki baahe pakad li. Is par unhone kuch nahi kiya sirf apni aanken band kar li aur maine apne land ko pehli choot darsahan karwaane ke liye pehla kadam badhaya aur unke gaalon ko kiss kar liya. I was feeling the softness of her cheeks which I was kissing. I was getting excited.Maine kas kar mami ko gale laga liya.Now I was feeling the softness of her full sized spongy boobs jo hamare beech mein the. Maine mami ko apne se alag kar liya aur bed ke ek kone main baith unko nihaarne laga.Mann hi Mann unhe nangha karne laga. Mami bhi ab jaan gayi thi ki unki choot ki pyas bujhne waali hain. Woh bhi rang mein aa gayi.Mami boli aise kya dekh rahe ho. Maine kaha ki aapki choochiyan mujhe bula rahi hain. Unhone kaha ki chhochiyan kya hoti hain maine kaha choo kar batata hoon aur main apni jagah se utha aur unke boobs dabane laga. Mami ke moonh se ooff………nikal kar rah gaya . Maine mann hi mann unhe tadpaane ka plan bana liya aur jaldi hi phir bed ke ek kone mein laut gaya . Is par mami meri aur badhi aur kaha ki aur dabao. Maine saaf mana kar diya aur unhe khada rehne ko kaha. Woh thoda sharmaayi aur chup chaap khadi ho gayi. She was my slave and I was her master but in reality we both were slaves of each other as we both wanted each other badly as it was my first time and it was her first time in many years..She had very proportionate figure and looked very sexy.Her boobs were well developed, amply swollen, quite shapely, and firm looking. I asked her to remove her bra.She said ki mujhe sharam aati hain aur jo karna hain mujhe hi karna padega. Main utha aur first time unke hothon ko kiss kiya. She really frozed into my arms. Maine unhe bed par letaya aur unke hothon ko kiss karne laga. I started kissing her wildly. I kissed her lips, cheeks, neck, etc. Uske hoth bahut raseele the. I rubbed my lips on hers. She looked in to my eyes sexily. I took her juicy lips in my mouth. I sucked them. Unki aankhon mein nasha tha.Chumma Chaati karte hue maine apne haath bhi harkat mein laaye. I placed my hands on her boobs. Wow, they were marvellous. I pressed her boobs from over her blouse, and bra. Mere haathon ka naseeb aaj badal gaya tha kyunki unko aaj bhari hui choochiyan dabane ko mil rahi thi.Kuch der kiss karne ke baad maine unki saari utaarna shuru kiya. Usne apni gaand utha ke saari utarne mein maddad ki. Ab usne blouse,bra,petticoat aur panty pehni hui thi.Panty kaale rang ki thi jo ki petticoat mein se saaf nazar aa rahi thi.I kissed her boobs all over. She was making all sexy sounds.I kissed her for quite some time. Ussi samay maine uske blouse ko uske sharir se azaad kar diya.Maine phir uski dono choichiyon ke beech ki jagah ko apna nishaan banaya aur kaafi der tak kiss karta raha. Mami kaafi garam ho chuki thi aur ajeeb si aawaazein nikaal rahi thi.I slowly pulled & untied the knot of her petticoat and pulled it down. Maine mami se poocha ki kaisa lag raha hainUspar unhone kuch nahi kaha aur aage badhkar meri T-Sirt aur half poant uttar di.Now I was in my underwear. She was looking at my front. My cock had become hard and more stiff by that time. 8" inch ka cock dekh mami paagal ho gayi thi. She was looking at the bulge on my underwear and smiled sexily. I took her in my arms and again kissed her all over. I again pressed her boobs. Then I quickly unhooked her bra and removed it. I also pulled down her panty. Maine paaya ki unki choot ke pass kaafi baal the par maine phir bhi apna moonh waha laga diya. Mami se ab intezar nahi ho pa raha tha aur who kehne lagi ki apna land andar daalo jaldi.such words from her were making me crazy.Then I pulled down my underwear also. She looked at my fully erect stiff cock. I asked her to turn back as I wanted to view her backside. She turned back and at the same time kept looking at me.She asked me in a special sexy style "….oohhh, yun kya dekh rahe ho…." I told her "… Mami you are looking very beautiful… Mami, poori nanghi ho kar aap ka bhara poora sharir har roop mein khil raha hain.Maine kaha ki aapka sharir waisa hi hain jaisa main chaahta tha.Is baar mami ne kaha ki main uspar ehsaan kar raha hoon aur yeh kehte hue who mujhe jee jaan se kiss karne lagi. She also kissed me in great excitement. At the same time, I was caressing her boobs. Wow, her boobs were marvelous. I pressed them with my hands. They were very firm and tight. I went on playing with her boobs.Then I took her nipples in my mouth. Her nipples were very pointed too. Her nipples were hardened by that time. I sucked her nipples. I went on sucking them for few minutes. Mami was getting excited more and more. I kissed Mami here and there frantically. Then I moved down towards her crotch, thighs, hips, etc. and kissed her there. I again kissed and sucked her juicy lips encircling my arms around her narrow waistline.Mami co-operated me in every way. Maine unke sharir ke har ang ko kis kiya.Unki choot, unki gaand ko bhi kiss kiya. Woh kuch jyaada hi garam ho chuki thi aur kehne lagi ki ab intezar nahi hota pehle chodo phir kiss karma. Kyunki woh mera bhi pehli baar tha main un par sawaar ho gaya .Maine unka pair failaya aur unko kaha ki haath mein pakad kar andar le lo.Mami ne aisa hi kiya. Apni chamdi ko unke andar paakar jo dard mujhe hua usse yehh to pata lag gaya ki dard dono ko hota hain. Mami mujhe dheere dheere andar dene ka keh rahi thi. As she was experienced I allowed her to dictate terms.Mami ke moonh se"….oooohhhhh… …aur jore se… ..haan aur jore se,..badaa maja aaraha hai mujhe…tum to kamaal ke ho sunkar main bhi sahi feel kar raha tha. Ek aurat ko shaant kar paa raha hoon yeh soch maja aa raha tha.Mami ne mera haath apne breasts par rakhwa liye.She said that your hands are also expert…. …you know how to squeeze breasts….dear press my breasts more hard….aaahhhh….yes….i like it…. And I went on exerting as much as pressure onto her firm and tight breasts.She started uttering only broken unclear words like "…aaahhhhh… yyoouuuu… …uuuuuhhhhh…oooffff.." .etc. and was caressing me all through. Shuruaat mein Main aaraam aaraam se chod raha tha. Woh bhi apne kulhe utha utha ke mera poora land apne andar lene ki koshish kar rahi thi. Tabhi maine apna land bahar nikala aur zor ka jhatka dete hue uski choot mein ghused diya.She thanked me sexily for my attempt. "….ooohhhh dear, thank you, tum to taarriff ke kaabil ho.Mujhe aaj phir aurat hone ka ehsaas dilaaya hain tumne.poora jor lagao. I told her that mai bhi aaj hi mard ban paaya hoon." Seeing her fully aroused I mounted upon Mami with new vigour.As my dick went in right inside her, Mami sighed heavily in sexy voice "…… aaaaaahhhh …" Then I started to and fro movements of my torso in order to make my cock go and come into and from her vagina.She then asked me to increase my speed ."….aaaahhhhh…me pyyaarre aurrrr…………tej………..tejjjj………chodo mujhe faad do meri…………… aur jur se chodo mujhe…..aaaahhhh… aur jor se chodai karo meri…..aaaaahhhhhhhhhh…." I increased my strokes. Woh mere har shot ko le rahi thi par ab main dheere pad raha tha. Maine kaha ki main aa raha hoon aur mami ne kaha khaali kar do mere andar.Mami was then in full excitement and was uttering words like "…ooooohhhh…… …ooooohhhhhh…. ….uuuuuuffffff…. …aaaaahhhhh…aaaahhhhhh…. uuuiiiiii… ..aaahhhhh.. uuuummmmaaaaaaaahhhhhhhhh……oooooooohhhhhhh….." I asked her "Mami kya andar hi daal do ya moonh mein lena chahogi".Mami ne kaha andar hi dedo how is it.. how do you feel…kaisa laag rahaa hai tumhein…bolo naa Mami darling…Yeh bolte hue mera jhad gaya . Mami whispered "….dear it is very fine…I like it…you are quite expert in fucking… badaaa majaa aaya oohhhhh dear tum bahut achchha chodte ho…..lambi saason ke beech main unke par so gaya .Aadha ghanta aaram karne ke baad maine mann banaya mami ko phir chodne ka.Land bhi phir tan gaya tha. Maine mami ko sota dekh unka pair failaaya aur seedha unki choot maarne laga. Woh bhi mana nahi ki aur yeh silsila raat mein teen bar aur chala. My cock was hurting by then and so was her pyaasi choot.Mami ne kaha ki tumne mujhe chod kar mujhe jo majaa diya hain woh kabhi koi nahi de sakta.

3 comments:

  1. May Peshawar Pakistan k aik village se ho aur mera age 23 sal hy. Agar nowshera ya Peshawar se koi larki, bhabi ya aunty sex krna chahti hy razdari k sath ya sirf friendship krna chahti hy to wo contact kry. Aik seceret girlfriend ki zarorat hy jo b interested hy to wo mujhy mail kry ya sms kry. Phone sex krny wali female b contact kry. Me student ho. Ider reply nhi kr sakta ho. colouredboy62@gmail.com (03168867238) razdari k 100% guarantee hy.

    ReplyDelete
  2. May Peshawar Pakistan k aik village se ho aur mera age 23 sal hy. Agar nowshera ya Peshawar se koi larki, bhabi ya aunty sex krna chahti hy razdari k sath ya sirf friendship krna chahti hy to wo contact kry. Aik seceret girlfriend ki zarorat hy jo b interested hy to wo mujhy mail kry ya sms kry. Phone sex krny wali female b contact kry. Me student ho. Ider reply nhi kr sakta ho. colouredboy62@gmail.com (03168867238) razdari k 100% guarantee hy.

    ReplyDelete